Home » पीएम मोदी को मुख्यमंत्री साय ने अपने ही अंदाज में दी बधाई, कहा- पूरी दुनिया में बढ़ाया भारत का मान

पीएम मोदी को मुख्यमंत्री साय ने अपने ही अंदाज में दी बधाई, कहा- पूरी दुनिया में बढ़ाया भारत का मान

by Bhupendra Sahu

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सार्वजनिक जीवन में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में काम करते हुए आज 23 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने उन्हें अपने ही अंदाज में बधाई और शुभकामनाएं दी है। श्री साय ने कहा कि मां भारती के लाल, 140 करोड़ भारतवासियों के सेवक, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सार्वजनिक जीवन में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के रूप में आज 23 वर्ष पूरे हुए। जनसेवा और राष्ट्रनिर्माण में अपना सर्वस्व अर्पित करने वाले प्रधानमंत्री जी ने मुख्यमंत्री रहते हुए गुजरात राज्य को संवारा और प्रधानमंत्री बनने के बाद समूचे भारत के हर वर्ग का विकास किया, मां भारती के मान-सम्मान को पूरी दुनिया में बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि आज भी प्रधानमंत्री के रूप में उनके जीवन का एक-एक पल देशवासियों की प्रगति और गरीब कल्याण के लिए समर्पित है। ऐसे विराट व्यक्तित्व और विशाल हृदय वाले नेतृत्व को पाकर 140 करोड़ भारतवासी गौरवान्वित हैं। श्री साय ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि उनके कुशल मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री के रूप में मुझे छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की सेवा करने का अवसर मिला है।

गौरतलब है कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दिल्ली पहुंच गए हैं। आज ही शाम को उनकी प्रधानमंत्री श्री मोदी से भी मुलाकात होनी है।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More