Home » विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका होगी और महत्वपूर्ण : नायब सैनी से मुलाकात के बाद बोले पीएम मोदी

विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका होगी और महत्वपूर्ण : नायब सैनी से मुलाकात के बाद बोले पीएम मोदी

by Bhupendra Sahu

नई दिल्ली । हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद अब राज्य में सियासी हलचल भी तेज हो गई है। नई सरकार के गठन को लेकर भाजपा नेताओं में मुलाकात का दौरे शुरू हो गया है। इसी बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात प्रधानमंत्री आवास पर हुई।
इस दौरान पीएम मोदी ने उन्हें विधानसभा चुनाव में शानदार जीत मिलने पर बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस मुलाकात की फोटो भी शेयर की है।
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा,हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी से मिला और विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं।
उन्होंने आगे लिखा, मुझे विश्वास है कि विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका और महत्वपूर्ण होने जा रही है।
इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि इस प्रचंड जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को जाता है जिन्होंने पिछले 10 वर्षों में ऐसी नीतियां और योजनाएं चलाई हैं जिसका लाभ गरीब व्यक्ति को भी मिल रहा है, किसान को भी मिल रहा है, युवा को भी मिल रहा है और महिला को भी मिल रहा है। यह पीएम मोदी की लोकप्रियता का परिणाम है, उन्हें देश के लोग प्यार करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से आई है।
सीएम सैनी ने कहा कि मैं हरियाणा की जनता का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने पीएम मोदी की नीतियों पर मुहर लगाई। हरियाणा भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का भी दिल से आभार व्यक्त करता हूं। जिन्होंने इतनी कड़ी मेहनत की और डबल इंजन सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है। उनकी मेहनत के कारण ही हम तीसरी बार सत्ता में आए हैं।
इससे पहले पीएम मोदी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत पर एक्स पोस्ट में लिखा, हरियाणा का हृदय से आभार! भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर स्पष्ट बहुमत देने के लिए मैं हरियाणा की जनशक्ति को नमन करता हूं। यह विकास और सुशासन की राजनीति की जीत है। मैं यहां के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।
इस महाविजय के लिए अथक परिश्रम और पूरे समर्पण भाव से काम करने वाले अपने सभी कार्यकर्ता साथियों को भी मेरी बहुत-बहुत बधाई! आपने ना केवल राज्य की जनता-जनार्दन की भरपूर सेवा की है, बल्कि विकास के हमारे एजेंडे को भी उन तक पहुंचाया है। इसी का नतीजा है कि भाजपा को हरियाणा में यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है।
बता दें कि हरियाणा में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है। राज्य की 90 विधानसभा सीटों में से 48 भाजपा के खाते में आई हैं। जबकि, कांग्रेस को 37, इंडियन नेशनल लोकदल को 2 और अन्य को 3 सीट मिली है।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More