Home » पापा बनते ही विराट से करार की होड़ में लगीं कंपनियां

पापा बनते ही विराट से करार की होड़ में लगीं कंपनियां

by admin

नई दिल्ली । टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पापा बनते ही उनके पास विज्ञापन कंपनियों की कतार लग गयी है। विराट की पत्नी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया है। उसके बाद से ही कई कंपनियां विराट को अपने साथ जोड़ने के लिए होड़ मचा रही हैं। उपभोक्ता क्षेत्र की इन कंपनीयों में प्रोक्टर एंड गेंबल के ब्रांड पेंपर्स और ट्रोपिकाना और पेस्पी भी शामिल हैं। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमेटो, डिलीवरी सर्विसेज कंपनी डूंजो और लिबर्टी ने इस अवसर पर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन जारी किये हैं जबकि विराट इनमें से किसी भी ब्रांड का प्रचार नहीं करते हैं हालांकि इनमें से कुछ ब्रांड विराट को साइन करने पर विचार कर रहे हैं।
बच्ची के जन्म से पहले ही विराट की मैनेजमेंट फर्म को बेबी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों की तरफ से प्रस्ताव मिल रहे थे। जिन ब्रांडस का वह प्रचार करते हैं, वे स्वाभाविक रूप से इस अवसर को भुना रहे हैं। साथ ही कम से कम 8-10 और ब्रांड भी उन्हें साइन करना चाहते हैं। पीएंडजी के ब्रांड पेंपर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है। इसमें विराट और अनुष्का को टैग करते हुए हुए कहा गया है, न्यू रोल्स व मीनिंग्स”। इसी तरह पेप्सिको के जूस ब्रांड टॉपिकाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, गुडनेस कम्स होम, विराट 2017 तक पेप्सी का प्रचार करते थे। वहीं जोमेटो ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर अनुष्का और बेबी को जिस अंदाज में बधाई दी जो ट्विटर पर विराट की पोस्ट की तरह थी। एक रिपोर्ट के अनुसार विराट की ब्रांड वैल्यू भारतीय क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा है।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More