Home » इंडिगो एयरलाइन घरेलू ग्राहकों के लिए लाई नई सेल ऑफर

इंडिगो एयरलाइन घरेलू ग्राहकों के लिए लाई नई सेल ऑफर

by admin

नई दिल्ली । इंडिगो की नई सेल ऑफर में खरीदे टिकटों से 1 अप्रैल से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि यह ऑफर 1 अप्रैल, 2021 और 30 सितंबर, 2021 के बीच की अवधि में यात्रा के लिए कुछ चुनिंदा सेक्टर्स में नॉन स्टॉप घरेलू उड़ानों के लिए उपलब्ध है। एयरलाइन ने नहीं बताया है कि बिग फैट सेल ऑफर के तहत सीटों की संख्या कितनी होगी। लिमिटेड इन्वेंट्री ऑफर के तहत उपलब्ध है और इसलिए, छूट प्रदान की जाएगी, इन्वेंट्री की उपलब्धता और इंडिगो के विवेक के अधीन है। यह ऑफर कुछ चुनिंदा सेक्टर्स में घरेलू यात्रा के लिए वन-वे और राउंड-ट्रिप नॉन-स्टॉप उड़ानों पर लागू है। हालांकि, यह ऑफर इंडिगो की ग्रुप बुकिंग के लिए लागू नहीं है। इंडिगो वेबसाइट पर सर्च के अनुसार दिल्ली-पटना के बीच का टिकट 2,200 रुपये से शुरू होता है जबकि दिल्ली-कोलकाता रूट के टिकट 1 अप्रैल की यात्रा के लिए 2,480 रुपये में बिक रहे थे। 877 रुपये वाली प्रचार योजना के तहत, एयरलाइन दिल्ली-बेंगलुरु फ्लाइट टिकट 3,030 रुपये में दे रही है, दिल्ली-भुवनेश्वर के लिए 2,696 रुपये में।
वहीं इंडसइंड बैंक कार्ड का उपयोग कर ऑफर अवधि के दौरान इंडिगो टिकट बुक करने वाले ग्राहकों को इंडसइंड बैंक 12 प्रतिशत कैशबैक अधिकतम 5,000 रुपये का ऑफर देता है। सेल ऑफर के दौरान इंडिगो उड़ानों की बुकिंग पर 3,000 रुपये की न्यूनतम बुकिंग राशि के लिए यह ऑफर है। इसके अलावा, यात्री एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके सभी किराए पर 5 प्रतिशत कैशबैक या अधिकतम 750 रुपए तक का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर 3,000 रुपये की न्यूनतम बुकिंग राशि पर लागू होता है और यह प्रमोशन अवधि के दौरान प्रति कार्ड प्रति माह पहले वैलिड लेनदेन पर लागू होगा। कैशबैक गैर-हस्तांतरणीय, गैर-विनिमेय और गैर-नकदी योग्य है, और यह ऑफर ईएमआई और नन-ईएमआई लेनदेन दोनों के लिए पात्र है। इंडिगो की बिक्री ऑफर बुकिंग अवधि के दौरान सभी चैनलों के माध्यम से की जा सकती है। एयरलाइन ने कहा कि इस ऑफर को ट्रांसफर नहीं कर सकते, दूसरे से बदल नहीं सकते और यह इनकैशेबल भी नहीं है। टिकट कैंसिल करने पर 500 रुपये प्रति यात्री प्रति चार्ज लगेगा। ऑफर अवधि में यात्रा की तारीख में बदलाव करने पर 500 रुपये प्रति यात्री प्रति चार्ज लगेगा।
इस बीच, नो-फ्रिल्स कैरियर स्पाइसजेट ‘बुक बेफिकर सेल !’ के जरिये 899 रुपए से शुरू होने वाली में घरेलू फ्लाइट टिकट दे रही है, और यह प्रमोशनल ऑफर 17 जनवरी, 2021 को समाप्त हो जाएगा। इस ऑफर में लिए गए टिकट से 1 अप्रैल, 2021 और 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा के लिए वैलिड है। कोरोना में स्पाइसजेट की तरफ से ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर शुरू किया गया है। इसका नाम बुक बेफिकर सेल रखा गया है। 5 दिन की इस सेल में आपको बेहत सस्ते में हवाई टिकट बुक करने का मौका मिल रहा है। स्पाइसजेट के इस खास ऑफर के तहत भले ही आप सिर्फ 5 दिन तक टिकट बुक कर सकते हैं, लेकिन बुक की गई टिकट पर आप 1 अप्रैल 2021 से लेकर 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा कर सकते हैं।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More