Home » बिग बास में आते ही अर्चना गौतम ने अपने बेबाक अंदाज से जीता दिल

बिग बास में आते ही अर्चना गौतम ने अपने बेबाक अंदाज से जीता दिल

by Bhupendra Sahu

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत हो चुकी है। और इस सीजन में टीवी सेलेब्स से लेकेर पॉलिटिशियन तक अपने जलवे बिखेरने वाले हैं। हाल ही में बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आईं अर्चना गौतम का नाम काफी चर्चाओं में है। शो में आते ही अर्चना ने सलमान खान को काफी एंटरटेन किया। बिग बास सीजन 16 में आते ही एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने अपने बेबाक अंदाज से फैंस और होस्ट सलमान खान का दिल जीत लिया है।

जब एक्ट्रेस बिग बॉस के घर में एंट्री लेटी हैं तो हर कोई हैरान रह जाता है कि वह अपने साथ घर के अंदर सिलबट्टा लेकर जाएंगी क्योंकि उन्हें चटनी बहुत पसंद है। एक्ट्रेस अर्चना गौतम बिकिनी गर्ल रह चुकी है और इसके अलावा वो एमएलए का इलेक्शन भी लड़ चुकी हैं। अर्चना गौतम सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। हालांकि उनकी प्रोफाइल को देखकर ये साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने उत्तर प्रदेश इलेक्शन में कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा था, लेकिन वो हार गई थीं। अर्चना रियल लाइम में बेहद ही बोल्ड हैं। और हॉटनेस के मामले में एक्ट्रेस बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं।

एक्ट्रेस की इस तस्वीरों में साफ झलक रहा है कि अर्चना अपने फिगर का कितना खास ध्यान रखती हैं। और अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस से खूब तारीफ बटौरती हैं। एक्ट्रेस अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री अर्चना गौतम ने अपनी हॉट एंड बोल्ड फिगर की तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर तहलका मचाया ही है।लेकिन फैंस को इस चीज का भी बेसब्री से इंतजार है कि एक्ट्रेस अब बिग बॉस के घर में क्या तबाही मचाती हैं।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More