Home » मैं उन लोगों से अलग हो जाती हूं जो मेरे आत्मसम्मान को तोडऩे की कोशिश करते हैं : सदा

मैं उन लोगों से अलग हो जाती हूं जो मेरे आत्मसम्मान को तोडऩे की कोशिश करते हैं : सदा

by Bhupendra Sahu

हाल के दिनों में वन्यजीव फोटोग्राफर बनीं अभिनेत्री सदा ने कहा है कि वह जीवन में अपनी गरिमा और आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकती, चाहे कुछ भी हो और वह खुद को ऐसे लोगों से काट लेती है जो उनके आत्मसम्मान को तोडऩे की कोशिश करते हैं। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने अपने हालिया साक्षात्कार से एक मीडिया आउटलेट को एक क्लिप पोस्ट किया, और लिखा, सीधे दिल से एक सवाल का जवाब, वो सवाल जो एक वेब सीरीज के प्रचार के लिए एक साक्षात्कार के लिए बिल्कुल अपेक्षित नहीं है।

खुद की परवाह करना, स्वार्थी नहीं होना है जैसा कि ज्यादातर लोग चाहते हैं कि आप विश्वास करें। जो आपसे उम्मीद करते हैं कि आप उन्हें अपने आत्म सम्मान या खुशी से ऊपर रखेंगे, वे वास्तव में स्वार्थी हैं।
वीडियो क्लिप में, अभिनेत्री से सवाल पूछा जाता है, जब लोग आपके आत्मसम्मान को तोडऩे की कोशिश करते हैं?सदा ने जवाब दिया, मैं उन से अलग हो जाती हूं। मेरे लिए, मेरा आत्म-सम्मान, मेरी गरिमा, मेरा गौरव यहां (ऊपर की ओर इशारा करते हुए) से आता है और मैं अपने जीवन के उस पहलू से कोई समझौता नहीं कर सकती, चाहे कोई भी हो। अगर कोई छेड़छाड़ करने की कोशिश भी करता है, थोड़ा सा भी, मैं उसे पूरी तरह से डिस्कनेक्ट कर देती हूं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More