Home » 11 नवंबर को रिलीज होगी राजकुमार राव की मोनिका ओ माई डार्लिंग, पोस्टर जारी

11 नवंबर को रिलीज होगी राजकुमार राव की मोनिका ओ माई डार्लिंग, पोस्टर जारी

by Bhupendra Sahu

नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग से फिल्म राजकुमार राव का कैरेक्टर पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर के साथ ही निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी। यह फिल्म 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जाएगी। फिल्म का टीजर पहले ही जारी हो चुका है। फिल्म में राजकुमार के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली हैं।

30 अगस्त को फिल्म का टीजर जारी किया गया था। यह एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन वसन बाला कर रहे हैं। वसन नेटफ्लिक्स की फिल्म स्पॉटलाइट और रे का भी निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म में सिकंदर खेर और आकांक्षा रंजन कपूर भी नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने राजकुमार का पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, कोई राजकुमार राव को बताओ कि वह पहले ही हमारे दिलों में रहते हैं। उन्हें उसे जकडऩे की जरूरत नहीं है।
रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक वसन बाला ने पहले एक बयान में कहा था, यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और हमें इंतजार है कि कब हम इस ट्विस्टेड क्राइम कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करें। निर्माता कंपनी मैचबॉक्स शॉट्स की सरिता पाटिल ने भी नेटफ्लिक्स के साथ अपनी इस पार्टनरशिप पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, फिल्म को दुनियाभर के दर्शक देख सकेंगे। दिलचस्प कहानी, बेहतरीन कास्ट और पूरी टीम की कड़ी मेहनत, हम इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकते।
हाल ही में नेटफ्लिक्स ने राजकुमार के साथ एक अन्य शो गुलाब्स ऐंड गन्स का टीजर भी जारी किया था। यह एक कॉमिक थ्रिलर फिल्म है। इसमें राजकुमार के साथ दुलकर सलमान और आदर्श गौरव भी नजर आएंगे। इससे पहले राजकुमार नेटफ्लिक्स की फिल्म लूडो में नजर आ चुके हैं। बड़े पर्दे पर वह पिछली बार फिल्म हिट: द फर्स्ट केस में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सान्य मल्होत्रा थीं।
राजकुमार की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो दर्शकों को उनकी फिल्मों ओ माई डार्लिंग और गुलाब्स ऐंड गन्स का तो इंतजार है ही, इनके अलावा भी उनके हिस्से में कई फिल्में हैं। वह जाह्नवी कपूर के साथ मिस्टर ऐंड मिसेज माही में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। वह दृष्टिहीन बिजनसमैन श्रीकांत भोला की बायोपिक में उनका किरदार निभा रहे हैं। वह अनुभव सिन्हा की भीड़ में भी दिखाई देंगे।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More