Home » पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार का पोस्टर रिलीज

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार का पोस्टर रिलीज

by Bhupendra Sahu

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की आने वाली फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। प्रशान्त नील के निर्देशन में बनी फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में पृथ्वीराज सुकुमारन का एक्सक्लूसिव लुक देखने को मिल रहा है। पृथ्वीराज इस फिल्म में वर्धराज मन्नार के किरदार में नजर आयेंगे।

प्रशांत नील ने बताया, पृथ्वीराज जैसै सुपरस्टार का फिल्म में काम करना बहुत खुशी की बात है। अपने किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है। वर्धराजा का किरदार इससे बेहतर कोई और नहीं कर सकता था। मलयालम फिल्म इडंस्ट्री में उनकी गजब की फैन फॉलोविंग है,जब उनके फैंस अपने सुपरस्टार को बड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाते देखेंगे तो पागल हो जाएंगे। प्रभास और पृथ्वीराज जैसे दो सुपरस्टार को एक साथ एक ही फिल्म में निर्देशित करना अपने आप में अद्भुत अनुभव है।
गौरतलब है कि फिल्म सालार में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और श्रुति हासन की भी अहम भूमिका है। सालार 28 सितंबर 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More