Home » तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स के हिंदी रीमेक में नजर आयेंगी अदिति शर्मा

तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स के हिंदी रीमेक में नजर आयेंगी अदिति शर्मा

by Bhupendra Sahu

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति शर्मा तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स के हिंदी रीमेक में नजर आयेंगी। शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकीं अदिति शर्मा तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने कथा अनकही के पहले लुक का अनावरण किया, जो दुनिया भर पर प्रशंसित तुर्की शो 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) की हिंदी रीमेक है, जिसे 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है। शो के हिंदी रीमेक में अदिति शर्मा और अदनान खान नजर आएंगे।

हाल ही में तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स की हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा की गई थी। इस सीरीज को दुनियाभर में पसंद किया गया था।
सोनी टीवी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, इनकी कहानी में है कसक नफरत की, या कशिश प्यार की? जानिए कथा अनकही में जल्दी ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। टीजर में अदिति के साथ अभिनेता अदनान खान की झलक दिखी है। इसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं। मेकर्स ने यह नहीं बताया है कि इस शो का प्रसारण कब शुरू होगा।
एक सूत्र ने बताया, अपनी मनोरम कथा और पात्रों के साथ यह शो आपके दिल को छू लेगा, ठीक उसी तरह जैसे कि इसने दुनियाभर में लाखों लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है। टीजर देखने से पता चलता है कि इस शो की कहानी प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है। कई लोगों का मानना है कि यह शो टीवी के अन्य बड़े शोज को टक्कर दे सकता है।
1001 नाइट्स (बिंबिर जीसी) को 50 से अधिक देशों में रूपांतरित करके बनाया जा चुका है। इसका पहला एपिसोड 7 नवंबर, 2006 को शुरू हुआ, जबकि अंतिम एपिसोड 12 मई, 2009 को आया था। इसे तुर्की भाषा में रिलीज किया गया था।
भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इसके हिंदी वर्जन में कुछ बदलाव किए गए हैं।
1001 नाइट्स की कहानी काफी रोचक है। इसमें युवा विधवा महिला सेहराजात की कहानी दिखाई गई है, जो आर्थिक रूप से अपने बीमार बेटे का इलाज करने में असमर्थ है। उसे अपने बेटे के कान के इलाज के लिए पैसों की जरूरत है। उसका बेटा ल्यूकेमिया से पीडि़त है। वह इलाज के लिए पैसे मांगने के लिए अपने मालिक ओनूर के पास जाती है और ओनूर उसकी बेबसी का फायदा उठाने की कोशिश करता है।
अभिनेत्री अदिति का जन्म 1983 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। उन्होंने 2007 में फिल्म खन्ना एंड अय्यर से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। वह अनिल कपूर की ब्लैक एंड व्हाइट, मौसम और लेडीज वर्सेज रिकी बहल जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More