Home » रेड आउटफिट में सांसद नुसरत जहां लगीं बेहद कातिलाना

रेड आउटफिट में सांसद नुसरत जहां लगीं बेहद कातिलाना

by Bhupendra Sahu

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां राजनीतिक करियर के साथ साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। चाहे राजनीतिक फैंस हो या उनकी बोल्डनेस के दीवाने हो, हर कोई उनकी हॉटनेस का दीवाना बना हुआ है। साथ ही उनकी दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां रेड आउटफिट में बेहद ही क्लॉसी और ग्लैमरस लग रही हैं।

नुसरत जहां जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस अक्सर उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस नुसरत जहां के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। फिल्म जगत से राजनीति में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की ग्लैमरस तस्वीरें आपके दिलों की धड़कनें बढ़ा देंगी। नुसरत का जन्म 8 जनवरी 1990 को कोलकाता शहर में हुआ था। वो एक बंगाली मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। नुसरत जहां का एक बच्चा भी हैं। लेकिन, उनकी फिटनेस और खूबसूरती को देखकर कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है। नुसरत जहां ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More