Home » टीवी अभिनेत्री आशी सिंह ने स्कूली बच्चों को तोहफे देकर सरप्राइज दिया

टीवी अभिनेत्री आशी सिंह ने स्कूली बच्चों को तोहफे देकर सरप्राइज दिया

by Bhupendra Sahu

टीवी शो ‘मीतÓ में मीत हुड्डा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री आशी सिंह बचपन से ही सरप्राइज पाने की शौकीन हैं। इसीलिए उन्होंने स्कली बच्चों के अलावा अन्य बच्चों को भी सरप्राइज के साथ खुशी देने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार, आशी सिंह ने बताया कि मुझे बचपन से लेकर आज तक व्यक्तिगत रूप से सरप्राइज पसंद हैं। जब भी कोई आपको छोटा सा उपहार देता है तो आप हमेशा बहुत खुश होते हैं। इसलिए मैंने खुशियां बांटने और अपने आसपास के सभी बच्चों को कुछ उपहार बांटने का फैसला किया है।

शो में मीत उस तरह की लड़की है जो दूसरों के लिए सब कुछ करती है और आशी अपने हाव-भाव से ऐसा ही करने की कोशिश करती नजर आती हैं। उन्हें यह भी नहीं पता था कि उपहार क्या है। लेकिन फिर भी वे सभी इतने उत्साहित थे और उनकी मुस्कान देखकर मेरा दिल खुशी से भर गया। मैं वास्तव में ईश्वर की आभारी हूं कि मुझे ऐसे अवसर मिले हैं जिन्होंने मुझे उनके चेहरों पर मुस्कान लाने और उन्हें कुछ विशेष उपहारों से सरप्राइज करने में सक्षम बनाया है।

‘मीत एक बंगाली शो ‘बोकुल कथा पर आधारित है और यह एक हरियाणवी लड़की मीत हुड्डा के इर्द-गिर्द घूमता है। मीत हुड्डा की भूमिका आशी सिंह ने निभाई है। वह एक डिलीवरी एजेंट के रूप में अपने परिवार को अकेले चलाकर सामाजिक मानदंडों और नियमों को तोड़ती हैं।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More