Home » कुत्ते में तब्बू का किरदार पहले एक पुरुष कैरेक्टर के लिए था

कुत्ते में तब्बू का किरदार पहले एक पुरुष कैरेक्टर के लिए था

by Bhupendra Sahu

अभिनेत्री तब्बू ने खुलासा किया है कि फिल्म ‘कुत्तेÓ में उनकी भूमिका पहले एक पुरुष चरित्र के लिए लिखी गई थी, लेकिन निर्देशक आसमान भारद्वाज और उनके संगीतकार-निर्माता पिता विशाल भारद्वाज ने इसे बदल दिया। ‘कुत्तेÓ आसमान भारद्वाज की डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म है। मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए विशाल के साथ ‘मकबूलÓ और ‘हैदरÓ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री तब्बू ने कहा, यह किरदार एक पुरुष के लिए लिखा गया था, लेकिन आसमान और विशाल जी ने मेरे लिए बदल दिया। आसमान मेरी नजर के सामने बड़ा हुआ है।

उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व की बात है क्योंकि उन्होंने आसमान को अपनी आंखों के सामने बड़ा होते देखा है।
आसमान मेरे सामने ही बड़ा हुआ है, मेरे सामने सेट्स पर लकड़ी का कैमरा लेके घूमता था। वह फिल्मों की दुनिया में खोया रहता था। उन्हें ‘कुत्तेÓ जैसा कुछ लिखते देखना मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि विशाल जी, रेखा जी और आसमान मेरे लिए एक परिवार हैं।
‘कुत्तेÓ 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More