Home » शिमरी थाई हाई स्लिट आउटफिट में अमायरा दस्तूर ने दी किलर स्माइल

शिमरी थाई हाई स्लिट आउटफिट में अमायरा दस्तूर ने दी किलर स्माइल

by Bhupendra Sahu

अमायरा दस्तूर हिंदी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में अपनी अदायगी का जलवा बिखेर चुकी हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के दिलों को बेकरार किए रहती हैं। वहीं, अमायरा दस्तूर की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर रखा है। महज 16 साल की उम्र में मॉडलिंग से करियर की शुरूआत करने वाली अमायरा दस्तूर आज इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं। अवार्ड शो में पहुंची अमायरा दस्तूर के किलर लुक को देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं।

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर थाई हाई स्लिट गाउन में बेहद ही बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी सितारे लगी ड्रेस देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। अमायरा दस्तूर ने इस आउटफिट में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है। साथ ही अपने हुस्न के जलवे से फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं। हाथों में अवार्ड लिए अमायरा दस्तूर की किलर स्माइल देखकर कोई भी अपना दिल हार बैठे। साथ ही उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। साथ ही फैंस उनकी तस्वीर पर हार्ट और फायर इमोजी की बौछार कर रहे हैं। अमायरा दस्तूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। साथ ही अक्सर अपनी नई-नई फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने ये ड्रेस पहनकर लाखों फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अमायरा दस्तूर इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान रखती हैं। साथ ही वो कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More