Home » पैन इंडिया फिल्म माइकल का ट्रेलर रिलीज, संदीप किशन ने दिया एक्शन का तगड़ा डोज

पैन इंडिया फिल्म माइकल का ट्रेलर रिलीज, संदीप किशन ने दिया एक्शन का तगड़ा डोज

by Bhupendra Sahu

आने वाले दिनों में साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली हैं। माइकल भी इन्हीं में शुमार है। इस फिल्म को लेकर इसलिए भी दर्शक उत्साहित हैं, क्योंकि इसमें साउथ के दो बड़े और शानदार अभिनेता अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। एक विजय सेतुपति और दूसरे संदीप किशन, वहीं यह पैन इंडिया फिल्म है। जाहिर है हिंदी भाषी दर्शक भी इसकी राह देख रहे हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में संदीप उर्फ माइकल का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है, उनके फाइट सीन देखने लायक हैं। ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन और एक इमोशनल लव स्टोरी देखने को मिल रही है। दिव्यांशा कौशिक के साथ संदीप की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। वह फिल्म में उनकी प्रेमिका बनी हैं। फिल्म में उनका रोमांस भुनाया गया है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में चल रहा म्यूजिक भी कानों को सुकून देता है, वहीं सेतुपति भी पूरे टशन में दिख रहे हैं।
2023 में साउथ की कई फिल्में आने वाली हैं। इसी महीने की शुरुआत में माइकल की रिलीज डेट सामने आई थी। यह फिल्म 3 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। रंजीत जयकोडी के निर्देशन में बनी यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी। यह जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी थी। यह संदीप की पहली पैन इंडिया फिल्म है और इसे दर्शकों के बीच लाने के लिए वह बेहद उत्साहित हैं।
सामंथा रुथ प्रभु की तेलुगु फिल्म शाकुंतलम भी एकसाथ कई भाषाओं में आएगी, वहीं सुपरस्टार नानी की अगली फिल्म पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होगी। सालार से लेकर पुष्पा 2 और पोन्नियन सेल्वन 2 जैसी कई पैन इंडिया फिल्में दर्शकों के बीच आ रही हैं।
संदीप, धनुष के साथ पैन इंडिया फिल्म कैप्टन मिलर में नजर आएंगे। उनकी तमिल फिल्म नरगसूरन भी चर्चा में है। तेलुगु फिल्म ओरु पेरु भैरवाकोना भी उनकी आगामी फिल्मों में शुमार है। संदीप तमिल फिल्मों के स्टार हैं। प्रशंसकों के बीच उनकी एक अलग ही दीवानगी है। उन्होंने तेलुगु फिल्म प्रस्थानम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, एक्टर बनने से पहले संदीप असिस्टेंट डायरेक्टर थे। 2011 में आई शोर इन द सिटी उनकी पहली हिंदी फिल्म थी।
बीता साल साउथ सिनेमा के लिए काफी खास रहा। गूगल की टॉप-10 फिल्मों की सूची में छह फिल्में साउथ की थीं। बॉलीवुड के मुकाबले साउथ फिल्मों का पलड़ा भारी रहा। इस सूची में केजीएफ: चैप्टर 2 साल की दूसरी सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्म थी। एसएस राजामौली की आरआरआर चौथे स्थान पर थी। पांचवां स्थान कन्नड़ फिल्म कांतारा को, छठा अल्लू अर्जुन की पुष्पा को, जबकि सातवां स्थान कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम को मिला था।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More