Home » बर्लिन में नए अवतार में नजर आएंगे इश्वाक सिंह और अपारशक्ति खुराना

बर्लिन में नए अवतार में नजर आएंगे इश्वाक सिंह और अपारशक्ति खुराना

by Bhupendra Sahu

अभिनेता इश्वाक सिंह और अपारशक्ति खुराना जल्द ही बर्लिन में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का शानदार पोस्टर भी सामने आ गया है। इश्वाक एक ऐसे लुक और किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है।
इश्वाक कहते हैं, जब एक अधिकारी वास्तविक जीवन में अपनी वर्दी पहनता है, तो वह सशक्त महसूस करता है या एक व्यवसायी बैठक से पहले अपना सूट पहनता है, यह उन्हें अपना काम करने के लिए एक निश्चित मन की स्थिति में लाता है।मेरे लिए, किसी भी किरदार का लुक इस मायने में बहुत महत्वपूर्ण है।

मैं चरित्र की शारीरिकता और मानस पर बहुत ध्यान केंद्रित करता हूं, लेकिन जो एक्स फैक्टर भी जोड़ता है वह है सही लुक और बर्लिन में हमारे पास यह बिंदु है। यह उन चीजों में से एक है जिसे लेकर मैं फिल्म में सुपर एक्साइटेड हूं।फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी हैं। आमतौर पर कॉमिक भूमिका निभाते नजर आने वाले अपारशक्ति भी एक अलग रूप में नजर आएंगे।
जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित बर्लिन के निर्देशक अतुल सभरवाल फिल्म के आकार से काफी खुश हैं। बर्लिन एक सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ की कहानी बताती है, जो खुफिया एजेंसियों, छल और भ्रष्टाचार के बीच प्रतिद्वंद्विता में पड़ जाता है।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More