Home » श्रीमुखी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, वायरल हुई तस्वीर

श्रीमुखी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, वायरल हुई तस्वीर

by Bhupendra Sahu

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस और टैलेंटेड एक्टर श्रीमुखी को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज साझा करती है। वहीं श्रीमुखी अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटनरेट पर धूम मचती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में उन्होंने काफी बोल्ड फोटोशूट कराया है।

शिमरी ब्लू गाउन और शार्ट ब्लैक ड्रेस में श्रीमुखी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही है। अपने इस लुक को दिलचस्प बनाने के लिए उन्होंने बोल्ड मेकअप कर रखा है। श्रीमुखी की फोटोज पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस खूबसूरत एंकर का कमेंटबॉक्स हार्ट इमोजी से भर गया है।
लेटेस्ट ट्रेंडी वियर में श्रीमुखी की ये फोटोज बहुत बोल्ड है। बिग बॉस के उपरांत उनका बदला हुआ अंदाज फैंस को हैरान करने लगा है। सोशल मीडिया पर श्रीमुखी के 4 मिलियन से अधिक फैंस हैं। हर दिन उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हुई दिखाई दे रही है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती है, और अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती है ।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More