Home » आईओएस बीटा के लिए व्हाट्सऐप रोल आउट कर रहा नया फीचर, जानकर खुश हो जाएंगे आप

आईओएस बीटा के लिए व्हाट्सऐप रोल आउट कर रहा नया फीचर, जानकर खुश हो जाएंगे आप

by Bhupendra Sahu

सैन फ्रांसिस्को । मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप कथित तौर पर आईओएस बीटा पर लॉन्ग ग्रुप सब्जेक्ट्स और डिस्क्रिप्शन को रोल आउट कर रहा है। इससे यूजर्स के लिए ग्रुप्स का बेहतर तरीके से विस्तार करना आसान हो जाएगा। बीटा यूजर्स अब 2048 करेक्टर्स तक ग्रुप डिस्क्रिप्शन चुन सकते हैं। इससे पहले यह सीमा 512 करेक्टर्स की थी।

लॉन्गर ग्रुप डिस्क्रिप्शन एडमिन को उनके ग्रुप्स का विस्तार करने के लिए अतिरिक्त जानकारी देने में मदद करेंगे। इसके अलावा, ग्रुप सब्जेक्ट्स के करेक्टर्स को 100 तक बढ़ा दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस अपडेट के लिए लेटेस्ट व्हाट्सऐप बीटा इंस्टॉल करने के बाद सभी यूजर्स के लिए ग्रुप सब्जेक्ट्स और डिस्क्रिप्शन चुनने की क्षमता उपलब्ध है।
पिछले हफ्ते, एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉयड बीटा पर ग्रुप सब्जेक्ट्स और डिस्क्रिप्शन में परिवर्तन कर रहा है। इस बीच, यह बताया गया कि प्लेटफॉर्म एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को चैट और ग्रुप्स में मैसेज को पिन करने की अनुमति देगा।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More