Home » कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका बज गया – मोदी

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका बज गया – मोदी

by admin

दावणगेरे । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के दावणगेरे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में भाजपा का विजय डंका बज गया। ये एक प्रकार से विजय संकल्प रैली का शुभ संकेत है कि विजय यात्रा आरंभ हो चुकी है। यह नतीजा साफ दिखा रहा है कि डबल इंजन सरकार की धमाकेदार वापसी का निर्धार कर्नाटक ने कर लिया है।

पीएम मोदी ने कहा सोशल मीडिया पर कल मैंने कर्नाटक का एक वीडियो देखा। एक पार्टी के बड़े नेता, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारने का आनंद ले रहे थे। जो अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर सकते, वो जनता जनार्दन का सम्मान क्या करेंगे?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन की सरकारों का लंबा दौर देखा है। ऐसी सरकारों से कर्नाटक को हमेशा नुकसान हुआ है इसलिए कर्नाटक के तेज विकास के लिए भाजपा की पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बहुत जरूरी है।
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने कर्नाटक के दावणगेरे में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के लिए एकत्रित हुए लोगों का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु के देवागेरे में रोड शो किया।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More