Home » अपने नए म्यूजिक वीडियो में बेमिसाल लग रही हैं रमनदीप कौर

अपने नए म्यूजिक वीडियो में बेमिसाल लग रही हैं रमनदीप कौर

by Bhupendra Sahu

अख लाल, बेवफा, बीकानेरी माल, दिल जानिया, इश्क तुम्हारा, नई भूलना तेरा प्यार जैसे सक्सेसफुल म्यूजिक वीडियो की एक लड़ी जैसे लगा देने के बाद, अभिनेत्री और मॉडल रमनदीप कौर गायक संजीव के साथ बेमिसाल इस म्यूजिक वीडियो में अपने ग्लैमरस और शानदार लुक के साथ वापस आ गई हैं। .

बेमिसाल गाना हर उस लड़के या पुरुष के लिए है जो अपनी गर्लफ्रेंड या महिला की खूबसूरती की तारीफ करना चाहता है। यह गाना संदीप निज्जर के साथ रमनदीप कौर का रीयूनियन है। बेमिसाल का निर्देशन संदीप निज्जर ने किया है। हम पहले एक कैनेडियन डायरेक्टर के लिए मेरे दो म्यूजिक वीडियो की शूट के दौरान सेट पर मिले थे।
संदीप ने मुझे मैसेज किया कि चलो मिलते हैं और एक बार फिर साथ में कुछ काम करते हैं। संदीप और उनकी टीम के साथ शूटिंग करना बहुत ही प्लीसेन्ट और मजेदार अनुभव था। जैसा कि हम एक-दूसरे को पहेले से जानते थे, हमें उससे अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने में मदद मिली, रमनदीप ने बेमिसाल पर काम करने के बारे में बात करते हुए कहा।
एक अभिनेत्री के रूप में, रमनदीप कौर ने डायरेक्टर आरके मालिनेनी की कॉमेडी फिल्म कॉलीफ्लॉवर के साथ टॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध कॉमेडियन पोसानी कृष्णा मुरली और सम्पूर्णेश बाबू जैसे कलाकारों के साथ काम किया है। अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, रमनदीप कौर ने कहा, अहिंमसा मेरी आगामी तेलुगु फिल्म है जो 7 अप्रैल 2023 को रिलीज हो रही है।
डायरेक्टर तेजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गीतिका, रजत बेदी, चंद्रमौली बिंदू,अभिराम दग्गुबाती, कमल कामराजू व अन्य सितारों के साथ मैं स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हूं। । इस आगामी फिल्म के साथ, मैं अपने फैन्स को सरप्राइज करने जा रही हूं और वे निश्चित रूप से एक अभिनेत्री के रूप में मेरे नए अवतार और क्षमता की सराहना करेंगे।
एकजुट थिएटर ग्रुप का सक्रिय हिस्सा रही रमनदीप कौर, पंजाबी संगीत उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा रही हैं। उन्होंने ज़ी म्यूजिक के लिए म्यूजिक वीडियो भी किया है। इसके अलावा, उन्होंने अफसाना खान के ना मार म्यूजिक वीडियो में श्रद्धा आर्य और करण कुंद्रा के साथ स्क्रीन साझा की है।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More