Home » फ्लोरल साड़ी पहन मोनालिसा ने लगाया एथनिक का ओवरडोज तड़का, तस्वीरों ने इंटरनेट पर काटा बवाल

फ्लोरल साड़ी पहन मोनालिसा ने लगाया एथनिक का ओवरडोज तड़का, तस्वीरों ने इंटरनेट पर काटा बवाल

by Bhupendra Sahu

भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपने हॉटनेस भरे अंदाज से इंटरनटे का पारा हाई करने में लगी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक्स से इंटरनेट पर कहर ढा दिया है।

इन तस्वीरों में उनकी कातिलाना अदाएं देखकर फैंस पानी-पानी हो गए हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से उनके हुस्न के कायल हो गए हैं। बता दें कि मोनालिसा जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो अक्सर फैंस के दिलों पर खंजर चल जाते हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा ने फ्लोरल प्रिंट लुक में साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। अपने बालों को स्टाइलिश लुक में बांध कर और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। मोनालिसा ने अपनी इस साड़ी के साथ डीपनेक-स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है।

एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने सिजलिंग अदाओं का जलवा बिखेरती हुई जमकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है, साथ ही वो मोनालिसा के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More