Home » एशिया कप जीतने के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले-अश्विन भी वर्ल्ड कप प्लान का हिस्सा

एशिया कप जीतने के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले-अश्विन भी वर्ल्ड कप प्लान का हिस्सा

by Bhupendra Sahu

कोलंबो  । भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के विश्व कप की तैयारियों को लेकर अपने कई साथियों के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने पूरा विश्वास जताया कि टीम टूर्नामेंट से पहले सभी पूरी तरह फिट हो जाएंगे। एशिया कप फाइनल में श्रीलंका के लिए काफी मजबूत होने के बावजूद कप्तान को कई प्रमुख खिलाडिय़ों की कमी खल रही थी। इसके अतिरिक्त, घरेलू विश्व कप अभियान के लिए टीम कॉम्बिनेशन अब तक तय नहीं हुआ है।
टीम के कप्तान 8 अक्टूबर को विश्व कप के पहले मैच से पहले ऑलराउंडर अक्षर पटेल और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के पूरी तरह से ठीक होने को लेकर आश्वस्त हैं। हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर कुछ समय के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं। रोहित के हवाले से कहा गया, ऐसा लगता है कि उनके ठीक होने में शायद एक सप्ताह या दस दिन लगेंगे। कुछ लोग चोट से जल्दी रिकवर हो जाते हैं और मुझे उम्मीद है कि उनके साथ भी ऐसा ही होगा। रोहित ने श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन पर भी अपडेट दिया और कहा कि वो 99 प्रतिशत फिट हैं। अय्यर को पीठ में मामूली ऐंठन के कारण एशिया कप से बाहर रखा गया था। हालांकि रोहित ने बताया कि अब वो पहले से बेहतर हैं। कप्तान ने कहा, श्रेयस (फाइनल) के लिए उपलब्ध नहीं थे, क्योंकि उसके लिए कुछ मापदंड रखे गए थे। मुझे लगता है कि उन्होंने रिहैब को अधिकांश समय पूरा कर लिया। मुझे कहना चाहिए कि वह अब तक 99 प्रतिशत ठीक हैं। रोहित ने कहा कि एशिया कप फाइनल के लिए अक्षर के रिप्लेसमेंट के रूप में नहीं बुलाए जाने के बावजूद अनुभवी स्पिनर अभी भी विश्व कप टीम में जगह बनाने की दौड़ में हैं। रोहित ने कहा, एक स्पिनर-ऑलराउंडर के रूप में अश्विन लाइन में सबसे आगे हैं।अक्षर को चोट आखिरी मिनट में लगी। वाशिंगटन उपलब्ध थे, इसलिए हमने उनके साथ जाने का फैसला किया। उन्होंने आगे कहा कि वाशिंगटन मैच के लिए फिट थे क्योंकि वह (बेंगलुरु में) एशियाई खेलों के शिविर का हिस्सा थे। मैं खिलाडिय़ों के साथ उनकी भूमिकाओं के बारे में बहुत स्पष्ट हूं। हर कोई लूप में है।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More