Home » अनन्या पांडे ने लगाया ग्लैमरस अदाओं का तड़का, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

अनन्या पांडे ने लगाया ग्लैमरस अदाओं का तड़का, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

by Bhupendra Sahu

अनन्या पांडे हर दिन लगातार किसी न किसी कारण खबरों में बनी हुई हैं. उन्हें कई बड़ी फिल्मों के लिए कास्ट किया जा रहा है, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ और ग्लैमरस अंदाज की वजह से भी हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में अनन्या के चाहने वालों की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इस बार फिर से अनन्या अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं.
कुछ देर पहले ही अनन्या पांडे ने अपने ग्लैमरस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के दौरान ब्लैक ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस कैरी की है.

अनन्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और शाइनी स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के साथ उन्होंने हेयरस्टाइल के लिए बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.
अनन्या हमेशा की तरह इस लुक में भी स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं. बता दें कि इस लुक में एक्ट्रेस बीती रात अपनी फिल्म खो गए हम कहां की सक्सेस पार्टी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. यहां फिल्म के मेकर्स जोया अख्तर सहित पूरी स्टार कास्ट भी मौजूद थी. बता दें कि हाल ही में उनकी यह फिल्म रिलीज की गई है.
दूसरी ओर अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही अनन्या को कंट्रोल टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह वेब सीरीज कॉल मी बे में भी नजर आ सकती हैं. वैसे, अनन्या के चाहने वाले तो उन्हें हर अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More