Home » रणबीर कपूर ने भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर के लिए रखीं तीन शर्तें

रणबीर कपूर ने भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर के लिए रखीं तीन शर्तें

by Bhupendra Sahu

लव एंड वॉर साइन करने से पहले रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने रखी थीं ये तीन शर्ते, पत्नी आलिया के साथ करेंगे रोमांस
रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और अब ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है. रणबीर ने अपनी डेब्यू फिल्म सावरिया में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था और अब 17 साल बाद फिर वो उनके साथ काम करने जा रहे हैं. संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपनी फिल्म लव एंड वॉर की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रणबीर संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी बार काम करने जा रहे हैं और उन्होंने इस बार पहले से अपनी शर्ते उन्हें बता दी हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने संजय लीला भंसाली के आगे तीन शर्ते रखी हैं. जिसमें से एक ये है कि फिल्म की शूटिंग दिए हुए टाइम में ही खत्म हो जानी चाहिए क्योंकि लव एंड वॉर के बाद भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. रणबीर की इस शर्त को मेकर्स ने मान लिया है और कहा है कि शूटिंग नवंबर 2024 में शुरू होकर जुलाई 2025 में खत्म हो जाएगी.
रणबीर की दूसरी शर्त ये है कि शूटिंग के टाइम या घंटे फिक्स होने चाहिए. सावंरिया के समय में रणबीर शूटिंग की टाइमिंग को लेकर बहुत परेशान हो गए थे. वो नहीं चाहते थे कि ये दोबारा हो. तीसरी शर्त ये थी कि हर डिपार्टमेंट में अनुशासन हो.
रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट की वजह से साथ में आए हैं. आलिया ने कहा था कि दोनों आमने-सामने बैठकर मीटिंग में अपनी सारी शर्ते पहले से बता दें.
बता दें लव एंड वॉर क्रिसमस 2025 में रिलीज होगी. विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- सिनेमा का एक सपना सच हो गया है.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More