Home » सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन का टीजर जारी, करण जौहर ने बताई कहानी

सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन का टीजर जारी, करण जौहर ने बताई कहानी

by Bhupendra Sahu

प्राइम वीडियो ने बेहद टैलेंटेड फिल्म मेकर करण जौहर के साथ, आज उनकी आने वाली अमेजन ऑर्जिनल की मच अवेटेड ऐ वतन मेरे वतन का बेहद दमदार टीजर रिलीज कर दिया है. ऐसे में अब इस ट्रेलर के लिए दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है. ऐ वतन मेरे वतन का ट्रेलर 4 मार्च को जारी किया जाएगा।
भारत के कुछ अनजाने हीरो और उनकी अनजानी कहानियों को समर्पित ,करण जौहर दर्शकों के सामने उषा को कहानी पेश की है, जो सिर्फ 22 साल हैं. वह बहादुर लड़की है, जिसने 1942 के क्विट इंडिया मूवमेंट के दौरान देश के लिए अनोखी बहादुरी और गहरी देश भक्ति का प्रदर्शन किया. ऊषा ने एक गुप्त रेडियो का इस्तेमाल करके देश को ब्रिटिश राज के खिलाफ एक करने की कोशिश की थी.
अब उनकी प्रेरणा दायक कहानी ने फिल्म मेकर को राजी से सहमत सैयद की याद दिलाई है, जो एक पाकिस्तानी फौज के परिवार में शादी किया था, उन पर जासूसी करने के लिए, और शेरशाह से पीवीसी कैप्टन विक्रम बत्रा जिन्होंने अपने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा कर दिया था, इतना ही नहीं उन्होंने कारगिल युद्ध में अपने प्राणों की आहुति भी दी थी.
बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा ऐ वतन मेरे वतन में उषा से मिलने के लिए तैयार हो जाइए, जो एक युवा लड़की की असाधारण यात्रा की खोज करती है. कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित, ऐ वतन मेरे वतन को दराब फारूकी के साथ अय्यर ने लिखा हैं.
फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं साथ ही सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओनील और आनंद तिवारी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. इसके साथ ही इमरान हाशमी एक गेस्ट अपीयरेंस में हैं. करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर होने वाला है.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More