Home » अंजलि तत्रारी को वंशज में अपना नया लुक पसंद आया

अंजलि तत्रारी को वंशज में अपना नया लुक पसंद आया

by Bhupendra Sahu

शो वंशज में युविका की सरल भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अंजलि तत्रारी अब शो में बोल्ड अवतार में दिख रहीं हैं। शो में एक साल के लीप और अपने किरदार युविका की चौंकाने वाली मौत के बाद अंजलि ने युविका की हमशक्ल युक्ति मुल्तानी के किरदार में अपनी नई यात्रा शुरू की है।
शो में पहले युविका के रूप में अंजलि को एक साधारण अवतार में देखा गया था, जिसमें वह भारतीय परिधान पहनती थीं, लेेेकिन अब वह इसके विपरीत बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। वह अब ब्लेजर और कई तरह की एलीगेंट ड्रेस में नजर आती हैं।
अपने नए लुक को लेकर अंजलि ने कहा, युक्ति का किरदार निभाना मेरे लिए एक बड़ा बदलाव है। मैं इसको लेकर बेहद उत्साहित हूं। युक्ति के रूप में मेरा नया लुक युविका से बिल्कुल अलग है। युविका का किरदार बेहद साधारण था। मगर युक्ति शो में बोल्ड अंदाज में दिख रही है। वह ट्रेंडी आउटफिट पहन रही है।
उन्होंने कहा, एक कलाकार के रुप में अलग-अलग लुक को अपनाना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है। मुझे इसका हर हिस्सा पसंद आ रहा है। युक्ति का स्वैग और बॉस लेडी वाइब कुछ ऐसी चीजें हैं, जिन्हें चित्रित करने में मुझे मजा आ रहा है।
वंशज सोनी सब पर प्रसारित होता है।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More