Home » बॉडीकॉन आउटफिट पहनकर मालविका मोहनन ने दिखाया ऐसा कर्वी फिगर, पोज पर अटकर गई फैंस की नजर!

बॉडीकॉन आउटफिट पहनकर मालविका मोहनन ने दिखाया ऐसा कर्वी फिगर, पोज पर अटकर गई फैंस की नजर!

by Bhupendra Sahu

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना मालविका मोहनन हमेशा अपनी खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुक्स पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वेस्टर्न लुक से इंटरनेट पर कहर बवाल मचा दिया है। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर लोग दीवाने हो गए हैं।
एक्ट्रेस मालविका मोहनन साउथ इंडस्ट्री की हसीन अदाकाराओं में से एक हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगता है।
हाल ही में एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की कुछ तस्वीरें फैंस के बीच साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका बेहद सेक्सी अंदाज देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।
ओपन हेयर और सटल बेस मेकअप कर के एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। उनकी ये कातिल अदाएं फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस मालविका मोहनन अक्सर अपने लुक्स से फैंस के बीच बवाल मचाती रहती हैं। उनका हर एक अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।
मलाविका मोहनन जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। हालांकि इन तस्वीरों पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मालविका मोहनन को इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More