Home » शॉर्ट ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश

शॉर्ट ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, फोटोज देख फैंस हुए मदहोश

by Bhupendra Sahu

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हमेशा अपने स्टनिंग लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों मे वायरल होने लगती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान समर लुक शेयर किया है, जिसमें उनका कूल लुक फैंस के बीच कहर ढा रहा है।
एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।
इन तस्वीरों में उनका हॉट समर लुक फैंस के बीचकाफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है।
फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर लुक में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
अनन्या पांडे जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। फैंस भी उनकी फोटोज की तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं।
एक्ट्रेस की इन फोटोज पर भी लोग कॉमेंट्स करते हुए हॉट, ब्यूटिफुल, अमेजिंग, सो ग्लैमरस, बेहद खूबसूरत, एलिगेंट लुक लिख रहे हैं।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाई हील्स, ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर के अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का फैशन सेंस भी काफी कमाल का है। फैंस भी उनके हर एक स्टाइल को काफी ज्यादा फॉलो करते हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More