Home » रेड आउटफिट में सोफी चौधरी ने ढाया कहर, सिजलिंग फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

रेड आउटफिट में सोफी चौधरी ने ढाया कहर, सिजलिंग फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

by Bhupendra Sahu

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अक्सर फैंस के बीच लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगता है। अब हाल ही में सोफी चौधरी ने अपने लेटेस्ट गाउन लुक में फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका हॉटनेस भरा अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से उनके हुस्न के कायल हो गए हैं। एक्ट्रेस सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका हर एक लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगता है।
अब हाल ही में सोफी चौधरी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका हॉटनेस भरा अंदाज देखकर लोग दीवाने हो गए हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुक पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं।
हालांकि इन तस्वीरों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने फोटोज पर कॉमेंट करते हुए टू मच हॉट लिखा है। वहीं दूसरे यूजर ने बोल्ड एंड ब्यूटिफुल लिखा है।
सोफी चौधरी ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान रेड कलर का गाउन पहना हुआ है, जिसमें वो एक से बढ़कर एक सिजलिंग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
कानों में इयररिंग्स, ओपन हेयर को वेवी लुक में स्टाइल कर के और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
बता दें कि एक्ट्रेस सोफी चौधरी जब भी अपना लुक फैंस के बीच शेयर करती हैं तो वो अक्सर इंटरनेट पर ट्रेंड करता है। हालांकि कई लोग उनका स्टाइल फॉलो भी करते हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More