Home » स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही रफ्तार, 500 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म, वल्र्डवाइड 600 करोड़ पार

स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही रफ्तार, 500 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म, वल्र्डवाइड 600 करोड़ पार

by Bhupendra Sahu

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है। फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है।शनिवार यानी रिलीज के 17वें दिन फिल्म ने दुनियाभर में आंकड़ा 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। उधर भारत में इसकी कमाई 500 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है।स्त्री 2 की आंधी में बड़ी-बड़ी फिल्में हार मानती नजर आ रही हैं।आइए जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक स्त्री 2 ने अपनी रिलीज के तीसरे शनिवार यानी 17वें दिन भी छप्परफाड़ कमाई की। 17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपये का शानदार कारोबार किया है।हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें थोड़ा फेर-बदल हो सकता है। 16वें दिन स्त्री 2 की कमाई में गिरावट देखी गई थी, लेकिन शनिवार को इस फिल्म ने शुक्रवार से दोगुनी कमाई कर निर्माताओं को फिर से खुश कर दिया है।
स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने भी अहम भूमिका निभाई है।खास बात है कि फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन ने अपने कैमियो से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। स्त्री 2 साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री का सीक्वल है।स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस पर 2 हफ्ते हो चुके हैं और तीसरा वीकेंड चल रहा है और इसका जलवा बरकरार है।
बात करें फिल्म की कहानी की तो इस बार चंदेरी का सामना स्त्री से नहीं, बल्कि सरकटे से हुआ है। श्रद्धा, स्त्री की बेटी हैं, जो पहली फिल्म में पहेली बनी हुई थीं। राजकुमार ने जैसे चंदेरी को स्त्री से बचाया, वैसे सरकटे का भी खात्मा किया।दूसरी किस्त में सरकटा पर्दे पर तबाही मचाता दिखता है। कहानी के मामले में यह फिल्म पूरी तरह से बीस साबित हुई है। फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का मजेदार छौंक है।
2018 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री हिट साबित हुई थी, वहीं 6 साल बाद आया स्त्री का सीक्वल स्त्री 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है।स्त्री 2 का बजट 60 करोड़ रुपये है। फिल्म ने अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई कर ली है। स्त्री 2 की सफलता के बाद अब स्त्री 3 पर काम शुरू हो गया है।स्त्री 2 को आईएमडीबी पर 7.8 रेटिंग मिली है। बता दें कि स्त्री को आईएमडीबी पर 7.5 रेटिंग दी गई थी।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More