Home » भाजपा संकल्प पत्र हर हरियाणवीं की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला : पीयूष गोयल

भाजपा संकल्प पत्र हर हरियाणवीं की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला : पीयूष गोयल

by Bhupendra Sahu

चंडीगढ़ केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के समर्थन में बीती देर सायं सर्वव्यापारी सभा को संबोधित किया। उन्होंने गुरुग्राम के विकास और तरक्की के लिए मुकेश पहलवान को जिताने की अपील की। गोयल ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और मुकेश शर्मा सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में समाज की सेवा करेंगे और गुरुग्राम के उज्जवल भविष्य के लिए काम करेंगे। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला। गोयल ने कहा कि कांग्रेस बड़े-बड़े वादे कर गुमराह करने में एक्सपर्ट है। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र को हर हरियाणवीं की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला बताया। सभा में पीयूष गोयल ने मोदी और नायब सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाई।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ और धोखाबाजी से लोगों को भ्रमित करती है। हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना में लोगों ने कांग्रेस को जिताया और आज कांग्रेस को भुगत रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी झूठ का पुलिंदा है जो कभी पूरा होने वाली नहीं है। गोयल ने कहा कि मोदी जी वादा करते हैं, उन्हें गारंटी के साथ पूरा करते हैं। देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन मिल रहा है। आयुष्मान और चिरायु कार्ड के जरिए गरीब लोगों का 5 लाख रुपये तक इलाज हो रहा है। पीएम मोदी ने 70 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों के लिए भी 5 लाख रुपये तक के इलाज की गारंटी दी है।
पीयूष गोयल ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में हर वर्ग को लाभान्वित किया है। महिलाओं को प्रति माह 2100 रुपये देने की गारंटी दी है। 500 रुपये में गैस सिलेंडर, नए शहर बसाकर 50 हजार हरियाणा के युवाओं को नौकरी देने का वादा किया है। उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में खटाखट खटाखट 8500 रुपये का लालच देकर वोट बटोरा। संविधान और आरक्षण को भाजपा से खतरा बताकर मतदाताओं को गुमराह किया।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में बिना पर्ची और बिना खर्ची के युवाओं को नौकरी दी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने किसानों की सभी फसलों को एमएसपी पर खरीदने की गारंटी है। कांग्रेस को चैलेंज करते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस में दम है तो हिमाचल और तेलंगाना में किसानों की फसलों को एमएसपी पर खरीदकर दिखाए। उन्होंने कहा कि भाजपा हर वर्ग की चिंता करने वाली पार्टी है, समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। पीयूष गोयल ने कहा कि गुरुग्राम में अच्छी सुविधाएं, अच्छे इंफ्रास्ट्रक्चर, बेहतर सड़कों के नेटवर्क के लिए मुकेश शर्मा को जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करें।
जिला अध्यक्ष कमल यादव, गुरुग्राम से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा, व्यापारियों और कार्यकर्ताओं ने सभा में पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का स्वागत किया। मुकेश शर्मा ने भी सभी लोगों से समर्थन मांगा और वादा किया कि वे गुरुग्राम की तरक्की के लिए दिनरात काम करेंगे।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More