Home » पहली पारी में टीम इंडिया 376 रनों पर ऑलआउट, अश्विन और जडेजा ने लूटी महफिल

पहली पारी में टीम इंडिया 376 रनों पर ऑलआउट, अश्विन और जडेजा ने लूटी महफिल

by Bhupendra Sahu

चेन्नई। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में अच्छा इंटेंट दिखाया. टीम इंडिया पहली पारी में 376 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई है. इस मैच में भारत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी, लेकिन फिर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के बीच हुई शतकीय साझेदारी ने भारत की वापसी कराई. नतीजन, टीम इंडिया पहली पारी में 376 के स्कोर तक पहुंची.
बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने पहले तो शतक पूरा किया और फिर 113(133) रन की शानदार पारी खेलकर पवेलियन लौटे. अश्विन ने अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के भी लगाए. अश्विन ने अपनी इस सेंचुरी की बदौलत टीम इंडिया को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला और एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.
चेन्नई टेस्ट की शुरुआत टीम इंडिया के लिए अच्छी नहीं रही थी. भारत ने महज 34 रन के स्कोर पर ही अपने शुरुआती 3 विकेट गंवा दिए थे. मगर, फिर टीम ने वापसी की और 376 के स्कोर तक का सफर किया. रोहित शर्मा 6, शुभमन गिल 0 और विराट कोहली भी 6 रन पर आउट हुए.
वहीं, ऋषभ पंत 39, यशस्वी जायसवाल 56, केएल राहुल 16 रन पर आउट हुए. रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के बीच 199 रनों की साझेदारी हुई. गेम के दूसरे दिन जड्डू 86 के स्कोर पर विकेट गंवा बैठे और शतक से चूक गए. जबकि रविचंद्रन अश्विन 113 रन पर पवेलियन लौटे. आकाश दीप 17 और जसप्रीत बुमराह 7 पर आउट हुए और इस तरह भारतीय टीम 376 के स्कोर पर ऑलआउट हुई.
बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद ने टीम इंडिया को काफी परेशान किया. शुरुआत में ही उन्होंने रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली को आउट किया. बांग्लादेश के इस युवा गेंदबाज ने 5 विकेट हॉल लिया. तस्किन अहमद ने 3, नहिद राना ने 1 और मेहदी हसन मिर्ज ने 1 विकेट अपने खाते में दर्ज किए.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More