Home » अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पियानो पर छेड़ी जब हैरी मेट सेजल के हवाएं की धुन

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पियानो पर छेड़ी जब हैरी मेट सेजल के हवाएं की धुन

by Bhupendra Sahu

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पियानो पर हवाएं की मधुर धुन बजाते हुए मंत्रमुग्ध कर देने वाले एक वीडियो से दर्शकों का मन जीत लिया।
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी जब हैरी मेट सेजल में दिखाया गया यह गाना आकांक्षा की संगीत प्रतिभा और कला के प्रति जुनून को दर्शाता है।
2017 की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में किरण की भूमिका के लिए जानी जाने वाली आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर एक आकर्षक रील वीडियो शेयर किया।
क्लिप में वह एक काले रंग की हॉल्टर नेक टॉप और मैचिंग स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने घुंघराले बालों को एक बन में खूबसूरती से स्टाइल किया है। अभिनेत्री को इसमें पियानो पर हवाएं की धुनों को खूबसूरती से प्ले करते हुए सुना जा सकता है।
34 वर्षीय अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, जब मेरी उंगलियां कीबोर्ड पर नाचती हैं, तो मैं एक ऐसी दुनिया में खो जाती हूं, जहां शांति का राज होता है, मूल्य महसूस होता है और उद्देश्य मिलता है।
आकांक्षा ने एक थिएटर कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की और 2012 में कलर्स टीवी के शो ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा से स्क्रीन पर नजर आई। उन्होंने 2017 में बद्रीनाथ की दुल्हनिया से अपने फिल्मी करयिर की शुरुआत की।
सिंह ने 2017 में मल्ली रावा से तेलुगु फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद वह देवदास, पैलवान और रनवे 34 जैसी फिल्मों में नजर आईं।
वह वेब सीरीज रंगबाज: डर की राजनीति में सना का किरदार निभा रही हैं। आकांक्षा वेब शो परंपरा एस्केप लाइव और मीट क्यूट में भी नजर आ चुकी हैं।
उन्हें पिछली बार जियोसिनेमा के लिए संतोष सिंह द्वारा निर्देशित युद्ध ड्रामा सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड में देखा गया था। इस सीरीज में आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी, जिमी शेरगिल, लारा दत्ता, मीर सरवर, प्रसन्ना, सिकंदर खरबंदा और अन्य कलाकार हैं।
दिवा अगली बार तेलुगु फिल्म षष्ठीपूर्ती में नजर आएंगी।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More