Home » नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग श्रेणी के अभिनेता हैं:रेजिना कैसंड्रा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग श्रेणी के अभिनेता हैं:रेजिना कैसंड्रा

by Bhupendra Sahu

रेजिना कैसांद्रा, क्राइम थ्रिलर सेक्शन 108 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी, जिन्हें उन्होंने एक अलग श्रेणी का अभिनेता बताया।
अभिनेत्री ने बताया कि कैसे प्रशंसित अभिनेता ने उनकी हिंदी बोलने की क्षमता सुधारने में उनकी मदद की।
रेजिना, जिन्होंने मुगीज, कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी फिल्मों में काम किया है, ने बताया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी निश्चित रूप से एक अलग श्रेणी के अभिनेता हैं और मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। वह बहुत विनम्र इंसान हैं, बहुत व्यावहारिक और बहुत केंद्रित हैं।
उन्होंने बताया कि वह अक्सर हिंदी नहीं बोल पाती हैं और रसिख खान द्वारा निर्देशित सेक्शन 108 की शूटिंग के दौरान उन्होंने मदद के लिए नवाजुद्दीन की ओर रुख किया था।
उन्होंने कहा, अगर मुझे कहना ही है और वास्तव में चूंकि मैं दक्षिण से आती हूं, तो मैं उतनी बार हिंदी नहीं बोल पाती जितनी मैं चाहती हूं और मैं इसका अभ्यास भी उतनी बार नहीं करती। हालांकि मैं भाषा जानती हूं, मैं पढ़ और लिख सकती हूं।
अभिनेत्री ने याद करते हुए कहा, एक दिन जब हम अपने दृश्य कर रहे थे, तो मैंने उनकी ओर देखा और कहा, सर, क्या हम दृश्य का एक-दो बार अभ्यास कर सकते हैं, क्योंकि मुझे अपनी हिंदी बेहतर करनी है? तो उन्होंने मेरी ओर देखा और कहा, चिंता मत करो, मेरी अंग्रेजी इतनी अच्छी नहीं है, इसलिए हमें इन दृश्यों का अधिक से अधिक अभ्यास करना होगा।
विभिन्न भाषाओं में काम करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: विभिन्न भाषाओं में काम करने की खूबसूरती, बस यह तथ्य कि आप जानते हैं, भावनाओं की कोई विशेष भाषा नहीं होती है, लेकिन सिर्फ यह तथ्य कि आपको इसे अलग तरीके से व्यक्त करना सीखना होता है, मुझे यह बहुत सुंदर लगता है। रेजिना को वह काम मिलना सौभाग्य की बात लगती है जो उसे मिल रहा है।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More