Home » कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी नॉन थिएट्रिकल डील, 135 करोड़ में बिके भूल भुलैया 3 के राइट्स

कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी नॉन थिएट्रिकल डील, 135 करोड़ में बिके भूल भुलैया 3 के राइट्स

by Bhupendra Sahu

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित स्टारर अनीस बज्मी निर्देशित हॉरर कॉमेडी, भूल भुलैया 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का टीजर लॉन्च किया है जिस पर फैंस का शानदार रिएक्शन देखने को मिला है. अब हाल ही में पता चला है कि भूषण कुमार ने भूल भुलैया 3 के लिए एक बड़ी नॉन-थिएट्रिकल डील तय की है. जो इस फ्रेंचाइजी और कार्तिक आर्यन के लिए अब तक की सबसे बड़ी डील है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक भूल भुलैया 3 के डिजिटल सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स 135 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं. भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स के लिए मोटी रकम हासिल की है, लेकिन सैटेलाइट राइट्स सोनी नेटवर्क के पास हैं. दूसरी ओर टीम म्यूजिक से बड़ा मुनाफा कमाने के लिए एक्साइटेड है. क्योंकि एल्बम में 4 सुपर-हिट गाने हैं.
भूल भुलैया 3 की टीम ने नॉन थिएट्रिकल राइट्स की प्री सेल के साथ अपने बजट का एक बड़ा हिस्सा कवर कर लिया है. अनीस बज्मी और भूषण कुमार ने हॉरर कॉमेडी को बड़े पैमाने पर पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. भूल भुलैया 3 को प्रिंट और प्रमोशन को छोड़कर, 150 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया गया है, और बैक-एंड सौदों के साथ एक बड़ा हिस्सा पहले ही वसूल लिया जा चुका है.
इस बीच, भूल भुलैया 3 का ट्रेलर 6 अक्टूबर, 2024 को डिजिटल रूप से रिलीज होगा. मेकर्स ने इसे पूरी स्टार कास्ट की मौजूदगी में मुंबई में एक ग्रैंड कार्यक्रम में लॉन्च करने की योजना बनाई है.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More