Home » गोदरेज स्प्लिट एयर कंडीशनर पर दे रहा 5 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी

गोदरेज स्प्लिट एयर कंडीशनर पर दे रहा 5 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी

by Bhupendra Sahu

मुंबई। गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप के हिस्से गोदरेज एंड बॉयस के अप्लायंसेज व्यवसाय ने उपभोक्ताओं के लिए अपने त्योहारी ऑफर्स की घोषणा की है, जिसमें प्रोडक्ट्स से लेकर ब्रांड के त्यौहारी सीजन की पेशकशों तक सोच-समझकर बनाई गई चीजें की फिलॉसफी को प्रमुख स्थान दिया गया है। ब्रांड ने अपने त्योहारी वादे के केंद्र में कन्ज्यूमर्स के अनुभवों को प्रमुखता दी है। एक ओर, बेहतर वित्तीय विकल्पों के साथ, ग्राहक तेजी से प्रीमियम अप्लायंसेज को अपग्रेड करने और उन पर खर्च करने के इच्छुक हैं, तो वहीं दूसरी ओर, अप्लायंसेज की लाइफ भी घट रही है।
शोध से पता चलता है कि वारंटी, टिकाऊपन और बिक्री के बाद की सेवा अप्लायंसेज खरीदते समय उपभोक्ताओं के लिए महत्वपूर्ण कारक बने हुए हैं। यह वार्षिक रखरखाव अनुबंध की बिक्री में आई वृद्धि को बेहतर तरीके से परिभाषित करता है। खासकर एयर कंडीशनर्स जैसी श्रेणियों में, जिनका उपयोग देश में उच्च तापमान के कारण अधिक होता है। दुर्भाग्यवश, बाजार में उपलब्ध कई वारंटीज में छिपे हुए शुल्क और जटिल शर्तें उपभोक्ताओं के दीर्घकालिक अनुभव को प्रभावित करती हैं।
इस ज़रूरत को पूरा करते हुए गोदरेज अप्लायंसेज ने बिना किसी अतिरिक्त खर्च के स्प्लिट एयर कंडीशनर के लिए 5 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी शुरू की है। इसके तहत ?7990/- की मुफ़्त वारंटी दी जा रही है। कोई अतिरिक्त खर्च किए और किसी पंजीकरण के ही वारंटी में पूर्ण कवरेज की सुविधा प्रदान करती है। साथ ही यह भी सुनिश्चित करती है कि गैस चार्जिंग, तकनीशियन टेक्निशियन विजिट जैसे कई अतिरिक्त लागतों से ग्राहक सुरक्षित हों। कंपनी का केवल एक ही लक्ष्य है, उत्पाद के पूरे जीवनकाल में ग्राहकों को चिंता मुक्त, आनंददायक अनुभव प्रदान करना।
इसके अलावा, ब्रांड ने रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीन जैसे उत्पादों पर भी एक्सटेंडेड वारंटी की भी घोषणा की है। ब्रांड अपने विभिन्न उत्पादों पर आकर्षक प्रमोशन ऑफर्स भी पेश कर रहा है, जिसमें ?12000/- तक के कैशबैक स्कीम और फ्लेक्सिबल फाइनेंसिंग ऑप्शंस, जैसे नो कॉस्ट ईएमआई और जीरो डाउन पेमेंट सुविधाएं शामिल हैं। गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और कार्यकारी उपाध्यक्ष कमल नंदी ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, गोदरेज अप्लायंसेज में, हम न केवल बेहतर उत्पाद उपलब्ध कराते हैं, बल्कि बेजोड़ सेवा और ग्राहक मूल्य प्रदान करने में भी विश्वास करते हैं।
स्प्लिट एयर कंडीशनर पर 5 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी की हमारी ईमानदार पेशकश यह सुनिश्चित करने में एक महत्वपूर्ण कदम है कि हमारे ग्राहक किसी भी छिपी हुई लागत से मुक्त, पूर्ण मन की शांति के साथ दीर्घकालिक आराम का आनंद ले सकें। इस कैंपेन के अलावा, गोदरेज अप्लायंसेज़ एआई-संचालित उपकरणों की एक श्रृंखला भी पेश कर रहा है, जो प्रोडक्ट्स को बेहतर बनाने के साथ ही सुविधाओं को ऑप्टिमाइज करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। साथ ही, विभिन्न सेगमेंट में उच्च क्षमता वाले मॉडल भी पेश किए जा रहे हैं, जो प्रीमियमाइजेशन के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं, और उपभोक्ताओं के लिए नए आकर्षक डिज़ाइन भी उपलब्ध कराए गए हैं।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More