Home » थप्पड़ मारने वाले मंत्री सोमन्ना से सीएम बसवराज बोम्मई ने मांगा जवाब, महिला का आया एक और वीडियो

थप्पड़ मारने वाले मंत्री सोमन्ना से सीएम बसवराज बोम्मई ने मांगा जवाब, महिला का आया एक और वीडियो

by Bhupendra Sahu

बेंगलुरू । कर्नाटक में मंत्री द्वारा महिला को सरेआम थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्षी दलों की आलोचना के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने राज्य के इंफ्रास्ट्रक्चर मंत्री वी सोमन्ना से सफाई मांगी है। सोमन्ना ने महिला को उस वक्त थप्पड़ मारा था जब उनसे अपने किसी मामले की शिकायत करने पहुंची थी। वहीं एक नए वीडियो में महिला ने कहा है कि मंत्री ने उसे पीटा नहीं, बल्कि सांत्वना दे रहे थे।

सीएम ऑफिस से जारी हुआ बयान
मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि मंत्री से सोमवार तक अपनी सफाई पेश करने के लिए कहा गया है। इसके मुताबिक शनिवार रात डिप्टी स्पीकर आनंद ममानी गुजर गए थे। सरकार और पार्टी उनके अंतिम संस्कार से जुड़े कार्यक्रम में व्यस्त थी, अन्यथा पहले ही सफाई मांग ली गई होती। यह घटना कैमरे में कैद हो गई थी और देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद चारों तरफ से मंत्री की आलोचना शुरू हो गई। कांग्रेस ने इस पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से पूछा था कि क्या वह अपने मंत्री को बर्खास्त करेंगे। जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि इस व्यक्ति को तत्काल उसके पद से हटा देना चाहिए।
नए वीडियो में यह कह रही है महिला
वहीं मंत्री के ऑफिस की तरफ से एक अन्य वीडियो जारी किया गया है। इसमें महिला ने कहा है कि वह बहुत गरीब है और उसने मंत्री से एक प्लॉट देने की गुहार लगाई थी। महिला के मुताबिक वह मंत्री के पैर छूकर उनसे रिक्वेस्ट कर रही थी। इसके बाद मंत्री ने मुझे उठाया और सांत्वना दी। महिला आगे कहती है कि इसको इस तरह से प्रचारित किया जा रहा है कि उन्होंने मुझे पीटा है। इस वीडियो में महिला अपने बेटों के साथ दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि घटना शनिवार शाम को कर्नाटक के चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट तालुक की है। मंत्री यहां पर कार्यक्रम में जमीन का मालिकाना हक बांट रहे थे। आरोप है कि वितरण के लिए लाभार्थियों का उचित रूप से चयन नहीं किया गया था और यही विवाद का कारण बना।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More