Home » डीपनेक रेड ड्रेस पहन नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किए बॉडी कर्व्स, सेक्सी अवतार देख छूटे फैंस के पसीने

डीपनेक रेड ड्रेस पहन नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किए बॉडी कर्व्स, सेक्सी अवतार देख छूटे फैंस के पसीने

by Bhupendra Sahu

भोजपुरी स्टार नेहा मलिक आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट पर लाइमलाइट लूट लेती हैं। उनका हर एक अंदाज सोशल मीडिया पर शेयर होते ही ट्रेंड करने लगता है। हालांकि लोगों की नजरें भी उनके लुक पर से हटना मुश्किल हो जाती है। हाल ही में नेहा मलिक के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है।

इन फोटोज में उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। नेहा मलिक अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और हॉट अंदाज के लिए फेमस हैं। उनका हर एक लुक फैंस के बीच आते ही छा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की हॉट फोटोज फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं। साथ ही उनके लुक ने लोगों को काफी इंप्रेस भी किया है। एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट लुक में रेड कलर का शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वो सिजलिंग अंदाज में जमीन पर बैठे हुए किलर अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। ये ही नहीं एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है। हाई हील्स, ओपन हेयर और ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक अपने सेक्सी बॉडी कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उनके सारे लुक फैंस के बीच काफी ट्रेंड भी करते हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More