Home » भाजपा इंसाफ और इंसानियत की राजनीति करती है : राजनाथ सिंह

भाजपा इंसाफ और इंसानियत की राजनीति करती है : राजनाथ सिंह

by Bhupendra Sahu

सासाराम। भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को काराकाट से एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि राजद की हवा निकलती जा रही है। ऐसे भी लालटेन एक कमरे से ज्यादा क्षेत्र में रोशनी नहीं दे सकता है। आज दुनिया में सबसे कम मंहगाई दर है तो वह भारत में है। उन्होंने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि भारत में महंगाई दर अगर 2.91 प्रतिशत है तो पाकिस्तान में 48 प्रतिशत, फ्रांस में 19 प्रतिशत, अमेरिका में 7.7 प्रतिशत है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति तो ऐसी हो गई है कि डायनासोर की तरह दस साल में पार्टी लुप्त हो जाएगी। रक्षा मंत्री ने कहा कि हमने कभी भी आंखों में धूल झोंकने की राजनीति नहीं की है। भाजपा जो कहती है, वह करती है। आज जम्मू-कश्मीर से धारा 370 समाप्त कर दिया गया। अयोध्या में प्रभु श्री राम आज झोपड़ी से भव्य मंदिर में पहुंच गए। कल तक लोग तारीख नहीं बताने को लेकर ताना मारते थे, आज वे चुप हो गए।
उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रभु श्री राम भव्य मंदिर में पहुंच गए। अब रामराज का आगाज होकर रहेगा। आज सभी को कर्तव्य बोध हो जाए तो रामराज हो जाए। भाजपा धर्म और तुष्टीकरण की राजनीति नहीं बल्कि इंसाफ और इंसानियत की राजनीति करती है। तीन तलाक को समाप्त कर यह हमने साबित किया है।
बता दें कि काराकाट में एक जून को मतदान होना है। यहां एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा का मुकाबला भाकपा माले के राजाराम सिंह से है। इस सीट से भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भी निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More