Home » वरुण धवन की नई कॉमेडी फिल्म का नाम है है जवानी तो इश्क होना है, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

वरुण धवन की नई कॉमेडी फिल्म का नाम है है जवानी तो इश्क होना है, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

by Bhupendra Sahu

वरुण धवन ने बहुत कम समय में दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। उनके अभिनय से लेकर कॉमेडी और डांस तक प्रशंसकों को खूब भाता है। कुछ तो उन्हें नई पीढ़ी का गोविंदा भी कहते हैं।बहरहाल, अब वरुण अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसे लेकर सुगबुगाहट तो पहले ही शुरू हो गई थी, लेकिन फिल्म का नाम सामने नहीं आया था।अब नाम के साथ-साथ इसकी रिलीज तारीख भी सामने आ गई है।
रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण जल्द ही अपने पिता डेविड धवन की पिता की फिल्म में नजर आएंगे, जिसका नाम है है जवानी तो इश्क होना है। यह फिल्म कॉमेडी से लबरेज होगी। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसका लुत्फ आप अपने परिवार के साथ बैठकर उठा पाएंगे। मृणाल ठाकुर और श्रीलीला फिल्म में वरुण 2 हीरोइनों के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे।डेविड इसके जरिए एक बार फिर अपनी कहानी से दर्शकों को लोटपोट करने की तैयारी में हैं।
है जवानी तो इश्क होना है डेविड के निर्देशन में बनी 90 के दशक की हिट फिल्म बीवी नंबर 1 का लोकप्रिय गाना है, जो सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। अब इसी नाम से डेविड फिल्म बना रहे हैं।
सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि फिल्म की शूटिंग के पहले शेड्यूल की शुरुआत आज यानी 10 जुलाई को मुंबई में शुरू हो गई है।वरुण अभिनेता मनीष पॉल और कुब्रा सैत के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। धीरे-धीरे फिल्म से जुड़े दूसरे कलाकार शूट शुरू करेंगे।फिल्म का संगीत भी शानदार होने वाला है। डेविड की इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी कर रहे हैं। 2 अक्टूबर, 2025 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
वरुण अपने पिता डेविड के साथ अब तक 3 फिल्मों में काम कर चुके हैं। सबसे पहले वह 2014 में इलियाना डिक्रूज और नरगिस फाखरी के साथ फिल्म मैं तेरा हीरो लेकर आए, जिसे दर्शकों से हरी झंडी मिली थी।इसके बाद 2017 में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस के साथ आई फिल्म जुड़वा 2 भी हिट हुई थी।हालांकि, सारा अली खान के साथ 2020 में आई उनकी फिल्म कुली नंबर 1 को दर्शकों ने साफ नकार दिया था।
वरुण को जल्द ही कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी के साथ एटली और मुराद खेतानी निर्मित बेबी जॉन में देखा जाएगा। है जवानी तो इश्क होना है से पहले बेबी जॉन दर्शकों के बीच आएगी।जाह्नवी कपूर के साथ वरुण की फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी आने वाली है, जिसके निर्माता करण जौहर हैं।उधर सामंथा रुथ प्रभु के साथ राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की वेब सीरीज सिटाडेल में वरुण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More