Home » निकिता दत्ता ने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट पर बरपाया कहर, सिंपल सूट पहन सादगी भरे अंदाज से लूटी महफिल

निकिता दत्ता ने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट पर बरपाया कहर, सिंपल सूट पहन सादगी भरे अंदाज से लूटी महफिल

by Bhupendra Sahu

कबीर सिंह फेम निकिता दत्ता आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट एथनिक लुक में फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी कातिल अदाएं देखकर फैंस लट्टू हो गए हैं और साथ ही उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
एक्ट्रेस निकिता दत्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्म कबीर सिंह से लोगों के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनके सादगी भरे अंदाज ने फैंस के बीच महफिल लूट ली है।
निकिता दत्ता ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को क्लिक करवाते हुए येलो कलर का शरारा सूट पहना हुआ है, जोकि उन पर काफी ज्यादा जंच रहा है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उनका हर एक लुक इंटरनेट पर बवाल मचा देता है।
खुले बाल को स्टाइल कर के, कानों में इयररिंग्स पहन कर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस निकिता दत्ता कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देते फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।
एक्ट्रेस निकिता दत्ता इन दिनों भले ही फिल्मों में नहीं दिखाई दे रही हो लेकिन आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।
निकिता दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनक फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी जबरदस्त है।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More